Sports

सिर्फ ₹28,000 की किफायती कीमत मे खरीदे 68kmpl की माइलेज वाला Hero HF Deluxe, देखिए खासियत

Hero HF Deluxe : आज किस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं हीरो की तरफ से मिल रहे Hero HF Deluxe बाइक के बारे में। इस बाइक को आपसे 28000 रुपए की कम कीमत में अपने घर खरीद कर ला सकते हैं। तथा इस बाइक में आपको काफी शानदार माइलेज और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेगा, अगर आप कम कीमत के अंदर एक बढ़िया परफॉर्मेंस और जबरदस्त माइलेज वाला अच्छा बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आज के इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।

Hero HF Deluxe का शानदार फीचर्स

अगर हम बात करते हैं Hero HF Deluxe बाइक में मिल रहे फीचर्स के बारे में तो यह बाइक सिंगल चैनल ABS सिस्टम के साथ देखने को मिलेगा। तथा इस बाइक में आपको आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस ड्रम ब्रेक का फीचर्स देखने को मिलेगा। Hero HF Deluxe बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर का फीचर्स के साथ-साथ सिंगल चैनल ABS सिस्टम देखने को मिलेगा, तथा यह बाइक ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर जैसी सभी फीचर्स के साथ देखने को मिलता है।

Hero HF Deluxe का माइलेज और पॉवर

अगर हम बात करते हैं हीरो के Hero HF Deluxe बाइक में मिल रहे परफॉर्मेंस के बारे में तो हीरो का यह बाइक 118.5 cc के जबरदस्त इंजन के साथ देखने को मिलता है। तथा इस बाइक में आपको 11.4 bhp पर 6000 का आरपीएम तथा 9.6 nm पर 5200 का आरपीएम देखने को मिलेगा। इसी के साथ-साथ यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर का माइलेज दे देता है।

Hero HF Deluxe का बम्पर कीमत

तो अब अगर हम बात करते हैं Hero HF Deluxe बाइक की कीमत के बारे में तो दोस्तों हम आपको आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे अगर आप इस बाइक को सिर्फ ₹28000 में खरीदना चाहते हैं, तो यह बाइक olx वेबसाइट पर मिल रहा है यह 3 साल पुराना मॉडल है तथा इस बाइक को 14500 किलोमीटर तक चलाया गया है।

Also Read

Jyotsna Reddy

Jyotsna Reddy is the Senior Journalist at youthistaan.com
Back to top button
situs toto situs toto